Metro City Mediaमध्यप्रदेशराजनीति

चुनाव तैयारी : भोपाल बुलाकर लिया छिन्दवाड़ा का फीड बैक

बूथ प्रबन्धन ,संगठन सहित विविध मुद्दों पर चर्चा , बदले जाएंगे बीस से ज्यादा अधिकारी

Metro City Media

♦छिन्दवाड़ा मध्यप्रदेश-

विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर  प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी डी शर्मा ने  छिन्दवाड़ा के नेताओ को भोपाल बुलाकर  फीड बैक लिया है। दोनो नेताओ ने सी एम हाउस में पार्टी की जिला प्रबंध समिति  की बैठक लेकर विधानसभा वार चुनावी तैयारी पर लंबी चर्चा की है। नेताओ को छिन्दवाड़ा में विधानसभा की सातों सीट सहित लोकसभा चुनाव जीत का लक्ष्य दिया गया है।

छिन्दवाड़ा भाजपा के लिए विशेष टारगेट वाला जिला है । जिले में भाजपा का एक भी विधायक है ना ही सांसद इतना ही नही नगर निगम महापौर और जिला पंचायत अध्यक्ष पद भी अब कांग्रेस के पास है ऐसे में कांग्रेस ने छिन्दवाड़ा को भाजपा मुक्त घोषित कर रखा है।  छिन्दवाड़ा के लिए भाजपा  भोपाल से लेकर दिल्ली तक  मंथन कर विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए विशेष रणनीति पर लगातार कार्य कर रही हैं। इसके लिए संगठन लेबल पर राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार , सिवनी के पूर्व विधयक नरेश दिवाकर औऱ संगठक अशोक यादव औ संतोष पारीक को भी विशेष जवाबदारियां दी गई है।

चुनाव तैयारी के लिए ही जिले के नेताओ को भोपाल बुलाया गया था ।बैठक में चुनाव के  साथ ही  पार्टी के महाजनसंपर्क अभियान में पब्लिक कनेक्ट कार्यक्रम शहरी और ग्रामीण बूथ नेटवर्क में बूथ अध्यक्ष, बूथ समिति, पन्ना प्रमुख, पन्ना समिति सदस्यो की वर्किंग ,  डिजिटल बूथ वर्क प्लान  के मुद्दे पर चर्चा की गई है। बैठक में यह भी बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्यप्रदेश में चुनाव की तैयारी का शंखनाद करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश के बूथ कार्यक्रताओं को भी संबोधित करेंगे। हर बूथ कार्यक्रम से जुड़े यह जवाबदारी जिले के नेताओ को दी गई है। भाजपा ने हर बूथ को अपने डिजिटल एप्प से जोड़कर बूथ  जीता तो चुनाव जीता का भी  मंन्त्र भी  दिया है।

बैठक में  छिंदवाड़ा के विकास के मुद्दे सहित  समस्याओं को  भी रखा गया है।  तबादला से प्रतिबंध हटने के बाद बीस से ज्यादा अधिकारियों के तबादले की अनुशंसा नेताओ ने की है वही चौरई के पूर्व विधयक रमेश दुबे की शिकायत पर चांद थाना टी आई वी मिश्र को तत्काल ही  पुलिस हेडक्वाटर अटैच कर दिया गया हैं।

ईस अवसर पर छिन्दवाड़ा के नेताओ ने  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  विष्णुदत्त शर्मा , संगठन महामंत्री  हितानंद शर्मा  का  लाडली बहना योजना, किसान सम्मान निधि  में 2000 रूपये की बढ़ोतरी, किसानों का ब्याज माफ, युवाओं की सीखों कमाओं योजना,  वृद्धावस्था पेंशन 600 से बढ़ाकर   1000  रूपये करने पर सम्मान भी किया।

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू, प्रदेश महामंत्री संभाग प्रभारी राज्यसभा सांसद  कविता पाटीदार , जिला प्रभारी संतोष पारिक , लोकसभा विस्तारक अशोक यादव  लोकसभा प्रभारी नरेश दिवाकर , पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे, नानाभाऊ मोहोड़, नत्थनशाह कवरेती, मारोतराव खवसे, अजय चौरे, ताराचंद बावरिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शेषराव यादव, विजय झांझरी, जिला महामंत्री टीकाराम चन्द्रवंशी, परमजीत सिंह विज, कांता  ठाकुर, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश पोफली, नरेन्द्र परमार, भारिया विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष दिनेश अंगारिया, भाजपा नेता संतोष जैन भोपाल पहुंचे थे। बैठक में पूर्व मंत्री चौधरी चन्द्रभान सिंह को भी बुलाया गया था किंतु वे बैठक में नही पहुंचे थे।


Metro City Media

Metro City Media

Editor-Mukund Soni Contact-9424637011

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker